आपका फ़ोन किसने छुआ ऐसे पता चलेगा - DabangWap.IN

आपका फ़ोन किसने छुआ ऐसे पता चलेगा: हैलो दोस्तों क्या आप अपने फ़ोन को कहीं पर रखकर ये सोचते है कि आपके फ़ोन को किसने छुआ या किसने आपके फ़ोन को अनलॉक या उपयोग करने की कोशिश की है तो आप ये बहुत ही आसानी से पता लगा सकते है आज इस पोस्ट में हम आपको एक बहुत ही मजेदार एंड्रॉयड ट्रिक के बारे में बताएंगे जिससे आप ये जान पाएंगे कि आपके गैर मौजूदगी में आपके एंड्रॉयड फ़ोन को किसने छुआ है।


दोस्तों इस मजेदार ट्रिक को अपने फ़ोन में इस्तेमाल करके के लिए आपको अपने फ़ोन में एक छोटी सी एंड्रॉयड ऐप को इंस्टॉल करना होगा जिसका साइज मात्र 2.8 MB है और इस मजेदार ऐप का नाम Who Touched My Phone (WTMP) है। इसे आप गूगल प्ले स्टोर से या नीचे दिए गए डाउनलोड बटन से आसानी से अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर सकते है।


ये ऐप आपके फ़ोन पर हर समय नजर रखता है की आपके फ़ोन को किसने छुआ किसने अनलॉक करने की कोशिश की या अगर किसी ने अनलॉक भी कर ली तो उसने आपके फ़ोन के कौन कौन सी एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने की कोशिश की ये सबकुछ नजर रखता है एक प्रकार से आप इसे अपने फ़ोन का चौकीदार भी कह सकते है।

अब आइए जानते है कि ये एप्लिकेशन किस प्रकार काम करती है और कैसे ये एप्लिकेशन आपके फ़ोन को सुरक्षित रखती है इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने का प्रोसेस हमने नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया है जिसे फॉलो करके आप इस एप्लीकेशन को अपने फ़ोन में एक्टिवेट कर सकते है।


1- ऐप खोलें और बटन पर क्लिक करें। फिर ऐप को बंद करें और अपने डिवाइस को लॉक करें।
2- उपयोगकर्ता ने डिवाइस को अनलॉक किया या करने की कोशिश की। एप्लिकेशन एक रिपोर्ट (फोटो, लॉन्च किए गए ऐप्स की सूची) रिकॉर्ड करना शुरू करता है।
3- डिवाइस स्क्रीन बाहर चला जाता है। App रिपोर्ट बचाता है और इसी तरह ये काम करता है।
4- उपयोगकर्ता कई बार डिवाइस को अनलॉक करने की कोशिश करता है।
5- ऐप में अपनी रिपोर्ट ब्राउज़ करें और क्लाउड के साथ सिंक सेट अप करें।


Note: यह ऐप डिवाइस प्रशासक की अनुमति का उपयोग करता है। गलत अनलॉक प्रयासों के लिए आवेदन को देखने के लिए डिवाइस व्यवस्थापक अधिकारों की आवश्यकता होती है। एंड्रॉइड केवल एक पासवर्ड या पैटर्न का गलत पता लगाता है यदि इसमें कम से कम 4 अंक / वर्ण या पैटर्न डॉट्स हों।

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

नया पेज पुराने